Tuesday, December 8, 2009

छीन ली गई युवराज सिंह से किंग्स-XI पंजाब टीम की कप्तानी !


फटाफट क्रिकेट की सुपर लीग यानि इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न-3 से पहले ही ... लग चुका है एक और भारतीय खिलाड़ी की कप्तानी पर निशाना। नेस वाडिया और प्रीति ज़िंटा की ज्वाइंट वेंचर ... या कहें आईपीएल की पंजाब फ्रैंचाइज़ी किंग्स इलेवन के आकाओं ने ... फैसला किया है कि सीज़न-1 और सीज़न-2 में टीम के कप्तान रहे युवराज सिंह को कप्तानी से हटा दिया जाए। लाइव इंडिया को किंग्स इलेवन पंजाब के टीम सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ... टीम के को-ओनर नेस वाडिया औऱ कोच टॉम मूडी ... युवराज सिंह की कप्तानी से खुश नहीं है। और इसकी वजह है आईपीएल सीज़न-2 में किंग्स इलेवन का खराब प्रदर्शन।

गौरतलब है कि आईपीएल सीज़न-2 में किंग्स इलेवन टीम ... सेमीफाइनल तक का भी सफर तय नहीं कर पाई थी। औऱ अपने खेले कुल 14 मुकाबलों में से उसे 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं टूर्नामेंट में ...... नंबर पर रही टीम को अपने खराब प्रदर्शन की वजह से फैन्स की नाराज़गी का भी सामना करना पड़ा था।

हालांकि टीम की दूसरी को-ओनर औऱ बॉलीवुड स्टार प्रीति जिंटा युवराज के फेवर में है ... लेकिन वो भी वाडिया के साथ हुए अपने ब्रेकअप के बाद ... लाख चाहने के बावजूद युवराज की कप्तानी नहीं बचा सकी। सूत्रों के मुताबिक टीम मैनजमेंट ने युवराज को इस फैसले के बारे में बता दिया है ... औऱ जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment