Saturday, June 27, 2009

लगे रहो इंडिया !!!


वेस्टइंडीज़ टूर के बाद मजे से 80 दिनों की छुट्टियां मनाने का प्लान बना रही टीम इंडिया के सपने पर बीसीसीआई ने पानी फेर दिया है। अब टीम इंडिया को सिंतबर में चैंपियंस ट्रॉफी से पहले एक और सीरीज़ में हिस्सा लेना होगा.. यानी 6 जुलाई से 23 जुलाई तक टीम इंडिया के ब्रेक लेने के इरादों पर बोर्ड ने ब्रेक लगा दिया है। बीसीसीआई सचिव एन श्रीनिवासन की और से जारी एक प्रेस रीलीज़ के मुताबिक अब टीम इंडिया को सितंबर में न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के साथ... श्रीलंका में एक ट्राई सीरीज़ में हिस्सा लेना होगा। बोर्ड की ओर से जारी इस प्रेस रीलीज़ से पहले टीम इंडिया को 5 जुलाई को खत्म हो रही वेस्टइंडीज़ सीरीज़ के बाद सीधे 24 सितंबर से आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी में हिस्सा लेना था.. लेकिन बोर्ड पैसा देने वाली टीम इंडिया का इतना लंबा ब्रेक कैसे बर्दाश्त कर सकता था ..लिहाज़ा उसने अपने प्यूचर टूअर प्रोग्राम यामी एफटीपी में एक और दौरा जोड़ दिया। हालांकि इस tringular सीरीज़ का शेड्यूल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।

4 comments:

  1. लगे रहो ,लेकिन पूरी क्षमता के साथ ,सिर्फ अपने पैसे बनाने के लिए नहीं ,देश की इज्जत और हम खेल प्रेमियों का हौसला बनाये रखने के लिए .

    ReplyDelete
  2. सही कहा मित्र..ये सब खबरें चलाने के बाद क्रिकेटर्स मीडिया से चिढ़ने लगते हैं

    ReplyDelete
  3. बहुत सुंदर…..आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है…..आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे …..हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

    ReplyDelete