Tuesday, February 2, 2010

शाहरूख का शिवसेना को जवाब


IPL की नाइटराइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान ने ...शिवसेना को करारा जवाब दे दिया है...शाहरुख खान का कहना है कि उन्होने ऐसा कुछ नहीं जिसके लिए वो ..किसी राजनितिक संगठन से माफी मांगे ....फिर चाहे वो मुंबई की शिवसेना ही क्यों ना हों....कोई गलती नहीं की तो ...माफी क्यों मांगू..i am not sorry..किंग खान ने साफ कर दिया है ..कि आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर उन्होने जो भी कुछ भी कहा ...वो सही है .और इसके लिए वो किसी से माफी नहीं मांगेगे....और कोई भी राजनितिक संगठन ..उन्हे उनके बयान से पलटने पर मजबूर नहीं कर सकता.....फिर चाहे शिवसेना कितना भी शोरगुल .........कितना भी हो-हल्ला क्यों न कर ले..
फिल्मी दुनिया के बाज़ीगर शाहरुख खान ....आईपीएल को लेकर पूरी तरह से फंट्रफुट पर हैं.....और शिवसेना के उपर लगाया गया उनका ये छक्का.. ठाकरे एंड कंपनी के लिए किसी ...तमाचे से कम नही है.. क्योंकि शिवसेना ये सोच रही थी ....कि उनकी धमकी किंग खान को झुकने पर मजबूर कर देगी .....लेकिन बॉलिवुड की रेस में ..सबसे आगे रहने वाले शाहरुख ने बता दिया है कि क्रिकेट को दिल से चाहने वालों की लिस्ट में भी शाहरुख ही असली बादशाह हैं....

2 comments:

  1. शिवसेना को अच्छा जबाब मिला!

    ReplyDelete
  2. मर्द का बच्चा है, अपनी टीम के लिए एक भी पाकिस्तानी को नहीं लिया, किसने रोका था? अब बहादूरी हाँक रहा है. फिल्म का प्रचार जो करवाना है. 26/11 भूल गया कम्बख्त.

    ReplyDelete